Thursday, May 2 2024 | Time 03:20 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रतलाम रेल मंडल ने मसाज सुविधा का प्रस्ताव निरस्त किया

इंदौर, 15 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के रतलाम मंडल द्वारा इंदौर से चलने वाली 39 ट्रेनों में यात्रियों के लिये शुरू की जाने वाली मसाज की सुविधा का प्रस्ताव वर्तमान स्वरूप में निरस्त कर दिया है।
इंदौर रेल प्रवक्ता ने जानकारी देते हुये बताया बीते दिनों सुविधा के संबंध में समाचार पत्रों में प्रकाशित खबरों के बाद स्थानीय जनप्रतिनिधियों और विभिन्न सामाजिक संगठनों के सुझाव रेल प्रबंधन को प्राप्त हुये है। जिसमे चलती रेल में प्रस्तावित मसाज सुविधा को यात्रियों की निजता और सुरक्षा के लिहाज से प्रतिकूल बताया गया है। साथ ही यात्रियों के हित मे चिकित्सा, शुद्ध पेय जल और स्वच्छता जैसी सेवाओ को दुरुस्त किये जाने पर बल दिया गया है। जिसके चलते रेल प्रबंधन ने मसाज सुविधा प्रस्ताव को निरस्त कर दिया है। रेल प्रबंधन प्राप्त अन्य सुझावों पर विचार कर सकारत्मक सुधार के प्रयास कर रहा है।
उल्लेखनीय है बीते दिनों मसाज सुविधा शुरू किये जाने के परिपेक्ष्य में पूर्व लोकसभा अध्यक्ष श्रीमति सुमित्रा महाजन और इंदौर से सांसद शंकर लालवानी ने रेल मंत्री को पत्र लिखकर सवाल उठाये थे। भारतीय जनता पार्टी के दोनो ही नेताओ ने चलती रेल में मसाज सुविधा दिये जाने को भारतीय संस्कृति के प्रतिकूल बताया था।
सं. नाग
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

01 May 2024 | 11:35 PM

मुरैना, 01 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना ने आज कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से देश की बागडोर संभाली हैं उन्होंने सेना को सशक्त बनाने का काम किया। श्री मोदी ने हमले का जबाव देने के लिए सेना को खुली छूट दी और हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राईक कर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा।

see more..
image