Saturday, Dec 7 2019 | Time 02:28 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • बगदाद में गोलीबारी में पांच प्रदर्शनकारियों की मौत
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रतलाम रेल मंडल ने मसाज सुविधा का प्रस्ताव निरस्त किया

इंदौर, 15 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के रतलाम मंडल द्वारा इंदौर से चलने वाली 39 ट्रेनों में यात्रियों के लिये शुरू की जाने वाली मसाज की सुविधा का प्रस्ताव वर्तमान स्वरूप में निरस्त कर दिया है।
इंदौर रेल प्रवक्ता ने जानकारी देते हुये बताया बीते दिनों सुविधा के संबंध में समाचार पत्रों में प्रकाशित खबरों के बाद स्थानीय जनप्रतिनिधियों और विभिन्न सामाजिक संगठनों के सुझाव रेल प्रबंधन को प्राप्त हुये है। जिसमे चलती रेल में प्रस्तावित मसाज सुविधा को यात्रियों की निजता और सुरक्षा के लिहाज से प्रतिकूल बताया गया है। साथ ही यात्रियों के हित मे चिकित्सा, शुद्ध पेय जल और स्वच्छता जैसी सेवाओ को दुरुस्त किये जाने पर बल दिया गया है। जिसके चलते रेल प्रबंधन ने मसाज सुविधा प्रस्ताव को निरस्त कर दिया है। रेल प्रबंधन प्राप्त अन्य सुझावों पर विचार कर सकारत्मक सुधार के प्रयास कर रहा है।
उल्लेखनीय है बीते दिनों मसाज सुविधा शुरू किये जाने के परिपेक्ष्य में पूर्व लोकसभा अध्यक्ष श्रीमति सुमित्रा महाजन और इंदौर से सांसद शंकर लालवानी ने रेल मंत्री को पत्र लिखकर सवाल उठाये थे। भारतीय जनता पार्टी के दोनो ही नेताओ ने चलती रेल में मसाज सुविधा दिये जाने को भारतीय संस्कृति के प्रतिकूल बताया था।
सं. नाग
वार्ता
More News
राज्य का किसान यूरिया खाद के लिए परेशान-शिवराज

राज्य का किसान यूरिया खाद के लिए परेशान-शिवराज

06 Dec 2019 | 9:29 PM

सागर, 06 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य का किसान यूरिया खाद के लिए परेशान है।

see more..
शिवराज का बयान हास्यास्पद: ओझा

शिवराज का बयान हास्यास्पद: ओझा

06 Dec 2019 | 9:29 PM

भोपाल, 06 दिसम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष श्रीमती शोभा ओझा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा दिए गये बयान की निंदा की है।

see more..
image