Friday, Apr 26 2024 | Time 21:32 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नगर पालिका अध्यक्ष सहित छह पर प्रकरण दर्ज

गुना, 22 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के गुना की कोतवाली पुलिस ने विधायक निधि के दुरुपयोग मामले में आज नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र सिंह सलूजा सहित छह लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार विधायक निधि के दुरुपयोग के मामले में पूर्व विधायक और वर्तमान में नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र सिंह सलूजा सहित 6 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के साथ ही भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। जिन लोगों पर मामला दर्ज हुआ है उनमें राजेंद्र सिंह सलूजा, विनोद बिहारी सक्सेना, अरुण भारद्वाज, आर के अहिरवार, प्रदीप सक्सेना, और एस.के़ सोरी शामिल है।
विधायक निधि के दुरुपयोग के मामले में कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार ने करीब तीन दिन पहले ही पूरे दस्तावेज कोतवाली पुलिस के पास भेज दिए थे। इसमें उन्होंने सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की अनुसंशा भी की थी। 9 साल के दौरान तत्कालीन दो अपर कलेक्टर प्रीति मैथिल और उनके बाद नियाज अहमद खान ने मामले की जांच की और कई लोगों की भूमिका को संदिग्ध माना।
वहीं, मुख्य नगरपालिका अधिकारी संजय श्रीवास्तव ने बताया कि अभी उनके पास राजेन्द्र सिंह सलूजा सहित 6 लोगों पर मामला दर्ज की कोई पुलिस द्वारा आधिकारिक सूचना नहीं आई है। सूचना आने के बाद ही हम ऊपर से मार्गदर्शन मांग कर आगे कार्रवाई करेंगे।
सं बघेल
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image