Friday, Apr 26 2024 | Time 12:52 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दो मासूूम बच्चों के शव कुंए से बरामद

कोरबा,13 जुलाई(वार्ता) छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में सिटी कोतवाली थाना से सम्बद्ध सीएसईबी चौकी क्षेत्र के ग्राम भैसखटाल (ढोढ़ीपारा) में दो मासूम बच्चों के शव उनके घर के पास के ही कुंए से बरामद किए गये हैं1 एकसाथ दो शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गयी है।

इस बात की सूचना जैसे ही सीएसईबी पुलिस को मिली, वह भी मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दोनों मासूम चचेरे भाई बहन हैं। पीएम के बाद ही दोनों की मौत की असल वजह सामने आ सकेगी। दूसरी तरफ बच्चों के परिजनों ने दोनों ही मौत को हत्या बताते हुए जांच की मांग की है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार भैसखटाल के रहने वाले नारायण चौहान का बेटा आकाश चौहान (7) व देवा चौहान की बेटी नेहा चौहान (7) कल रात से घर से नदारद थे। परिजनों ने आसपास काफी खोजबीन की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी।इसी दौरान वह घर के पास के एक कुंए तक पहुंचे, उन्होंने कुंए में झांककर देखा तो उनके होश उड़ गए। दोनों बच्चों के शव पानी में तैर रहे थे। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद शवों को बाहर निकाला गया।पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मामले को विवेचना में ले लिया है।
मृतक के पिता ने एक युवक पर बच्चों की हत्या किए जाने का शक जताया है।पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी हुई है।
सं.व्यास
वार्ता
image