Thursday, May 2 2024 | Time 03:07 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


संभागायुक्त ने दोषी उप निरीक्षक को बर्खास्त कर शीघ्र गिरफ्तार करने लिखा पत्र

मुरैना, 19 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश की चंबल संभागायुक्त रेनू तिवारी ने गंभीर अपराधों के एक दोषी उप निरीक्षक को बर्खास्त कर उसे शीघ्र गिरफ्तार करने की कार्रवाई किए जाने को लेकर चंबल रेंज के पुलिस महानिरीक्षक डी पी गुप्ता को पत्र लिखा है। दहेज एक्ट मामले में फंसे उप निरीक्षक ने संभागायुक्त से भी असंसदीय भाषा का प्रयोग किया था।
श्रीमती तिवारी ने पुलिस महानिरीक्षक को लिखे पत्र में कहा है दतिया जिले में सब इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थ भास्कर शर्मा 15 जुलाई को पर्ची भेजकर मेरे समक्ष उपस्थित हुआ। इस दौरान उसने गैर शालीन व्यवहार एवं असंसदीय भाषा का प्रयोग किया। उन्होंने बताया कि दोषी उप निरीक्षक ने इस दौरान दहेज की भी बात स्वीकार की, जिसके कारण वह तीन जुलाई को मुरैना बारात लेकर नहीं आया था।
संभागायुुक्त ने पत्र में लिखा है कि मामले में प्रथम दृष्टया दहेज की मांग, लड़की को मानसिक प्रताड़ना तथा धोखाधडी, लड़की और उसके परिवार की सामाजिक प्रतिष्ठा का भी हनन होना सिद्ध होता है। उन्होंने दोषी को शासकीय सेवा से बर्खास्त करते हुये शीघ्र गिरफ्तार करने की कार्यवाही कराने का पुलिस महानिरीक्षक से अनुरोध किया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

01 May 2024 | 11:35 PM

मुरैना, 01 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना ने आज कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से देश की बागडोर संभाली हैं उन्होंने सेना को सशक्त बनाने का काम किया। श्री मोदी ने हमले का जबाव देने के लिए सेना को खुली छूट दी और हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राईक कर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा।

see more..
image