Thursday, May 2 2024 | Time 03:09 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


फ्रेंडशिप डे मनाने निकले इंदौर के व्यवसायियों को बच्चा चोर समझ पीटा गया, दस घायल

खरगोन, 05अगस्त(वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर से खरगोन जिले के महेश्वर में फ्रेंडशिप डे मनाने गये व्यवसायियों को बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने बुरी तरह से पीटा और उन्हें बचाने आई डायल 100 में भी तोड़फोड़ कर पुलिसकर्मियों की भी पिटाई कर दी।
महेश्वर थाना पुलिस के अनुसार जूनी इंदौर के ट्रांसपोर्ट व्यवसायी अमित शर्मा के शिकायत आवेदन पर ग्राम हिंडोलागवाड़ी, जामन झिरी व भुवन तलाई के राधेश्याम, सुरेश, पूरन, ईश्वर, सोहन आदि 10 नामजद और 35 अन्य लोगों के विरुद्ध बलवा करने, मारपीट करने और जान से मार देने के प्रयास संबंधी धाराओं के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया है।
घटना में दो पुलिसकर्मियों व कार में सवार आठ लोग घायल हुए हैं। घायलों को महेश्वर में प्राथमिक उपचार के उपरांत इंदौर रेफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार ट्रांसपोर्ट व्यवसायी अमित शर्मा फ्रेंडशिप डे पर कल अपने मित्रों के साथ कार से आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर घूमने निकले और गणपति घाट से ग्रामीण इलाके में गये। इसी दौरान उनकी गाड़ी पर पथराव शुरू हो गया और उनके चारों ओर कई व्यक्ति उन्हें बच्चा चोर कहते हुए इकट्ठे हो गए।
इस बीच करीब 30-35 ग्रामीण वहां आ गयेऔर उन्होंने वाहन में तोड़फोड़ कर उसके चारों पहियों की हवा निकाल दी तथा कार सवारों की लाठियों से पिटाई की। इसी बीच डायल 100 वहां आ पहुंची लेकिन भीड़ ने इस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया तथा दो पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी।
सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस बल वहां पहुंचा और हमलावर ग्रामीणों को वहां से खदेड़ दिया। सभी घायलों को महेश्वर लाया गया जहां से उनका प्राथमिक उपचार होने के उपरांत उन्हें इंदौर रेफर कर दिया गया।
महेश्वर थाने के नगर निरीक्षक हाकम सिंह पवार ने कहा कि ग्रामीणों को देर रात अज्ञात वाहन के वहां आने पर शंका हुई और उन्होंने कार सवारों की पिटाई कर दी और वाहन में तोड़फोड़ की।
खरगोन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शशिकांत कनकने ने बताया कि अभी तक 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर शेष को चिन्हित कर लिया गया है।
सं.व्यास
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

01 May 2024 | 11:35 PM

मुरैना, 01 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना ने आज कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से देश की बागडोर संभाली हैं उन्होंने सेना को सशक्त बनाने का काम किया। श्री मोदी ने हमले का जबाव देने के लिए सेना को खुली छूट दी और हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राईक कर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा।

see more..
image