Friday, Apr 26 2024 | Time 21:30 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दुष्कर्म के बाद भागने की कोशिश में नाबालिग पीड़िता गड्ढे में गिरी

खरगोन, 10 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के भगवानपुरा थाना क्षेत्र में नजदीकी रिश्तेदार द्वारा कथित तौर पर किए गए दुष्कर्म के बाद भाग रही पीड़िता के गड्ढे में गिर जाने से घायल हो गयी।
पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्राम धरमपुरी में एक नजदीकी रिश्तेदार से दुष्कर्म के बाद वहां से भागने का प्रयास कर रही 14 वर्षीय कक्षा आठ की छात्रा एक गड्ढे में गिरकर घायल हो गयी। उसे भगवानपुरा के शासकीय अस्पताल में ले जाया गया जहां से आज जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।
वही, शिकायत पर पीड़िता के रिश्तेदार गारदिया के विरुद्ध अपहरण, दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने तथा पोक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।
पीड़िता कल रात लघु शंका के लिए घर से बाहर निकली थी। अचानक उसके रिश्तेदार ने उसे पकड़ लिया और मुंह दबाकर एक खेत में ले जाने के उपरांत जान से मारने की धमकी देते हुए दुष्कर्म किया। जब उसकी मां उसे ढूंढते हुए निकली तो पीड़िता को उसने घायल अवस्था में गड्ढे में गिरा पाया।
सं बघेल
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image