Friday, Apr 26 2024 | Time 12:05 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बच्चे की मौत के बाद आलिराजपुर में लोगों का हंगामा

आलिराजपुर, 13 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के आलिराजपुर में एक स्कूल के छात्र की पिकनिक के दौरान मौत के बाद आज परिजनों और अन्य लोगों ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए हंगामा कर दिया।
पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला और पुलिस बल तैनात कर दिया गया। प्रदर्शनकारियों ने छात्र का शव स्कूल गेट के सामने रखकर प्रदर्शन किया।
पुलिस सूत्रों ने इस घटना के सिलसिले में प्राप्त सूचना के आधार पर बताया कि यहां के एक मिशन स्कूल का सातवीं कक्षा का छात्र सौरभ स्कूल के अन्य छात्रों के साथ कल जिले की सीमा से लगे गुजरात के छोटा उदयपुर में पिकनिक मनाने चले गए। वहीं पर उसकी नदी में डूबने से मौत हो गयी।
इस घटना के बाद आज परिजन छात्र का शव लेकर स्कूल विरोध करने पहुंच गए। परिजनों का आरोप है कि पिकनिक के बारे में बच्चों के अभिभावकों को नहीं बताया गया। वहीं स्कूल प्रबंधन का कहना है कि इस घटना की जांच करायी जा रही है। उच्च प्रबंधन को भी पिकनिक पर जाने की जानकारी नहीं है।
प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है कि कुछ बच्चे और शिक्षक अचानक ही पिकनिक पर चले गए थे। इस घटना के बाद से बच्चों के पालकों में रोष है।
सं प्रशांत
वार्ता
image