Friday, Apr 26 2024 | Time 21:34 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गुना जिले की आरोन जनपद के प्रत्येक वार्ड में लगेंगे शिविर

भोपाल, 13 अगस्त(वार्ता) मध्यप्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री जयवर्द्धन सिंह ने कहा है कि गुना जिले की आरोन जनपद के प्रत्येक वार्ड में 'आपकी सरकार-आपके द्वार'' शिविर लगाये जायेंगे।
श्री सिंह आज ग्राम मूड़राखुर्द में 'आपकी सरकार-आपके द्वार'' शिविर में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।उन्होंने कहा कि शिविर में ग्रामीणों की मूलभूत सुविधाओं से संबंधित समस्याओं का मौके पर ही निराकरण किया जायेगा।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार श्री सिंह ने कहा कि सभी पटवारी अपने हल्के के प्रत्येक ग्राम का भ्रमण कर किसानों की समस्याओं का निराकरण करें। ऐसा नहीं करने वाले पटवारियों के विरुद्ध कार्यवाही होगी। श्री सिंह ने शिविर में विभागवार प्राप्त आवेदनों की समीक्षा की। उन्होंने मूड़राखुर्द में पात्र आवासहीनों को आवास कुटीर स्वीकृत करने के निर्देश दिये। ग्राम सिरसी में खराब ट्रांसफार्मर बदलने और नि:शक्तजनों के लिये चिकित्सा शिविर लगाने को कहा।
श्री सिंह ने कहा कि शिविर में प्राप्त जिन आवेदनों का निराकरण आज नहीं हो पाया है, उनका निराकरण 3 दिन में सुनिश्चित करें। निराकरण की सूचना आवेदक को भी दी जाये।
श्री सिंह ने 'अपना घर-अपना वृक्ष'' योजना में मूड़राखुर्द उच्चतर माध्यमिक स्कूल प्रांगण में पौधा लगाया। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति अपने घर के सामने एक पौधा जरूर लगाये। इस दौरान जन-प्रतिनिधि और विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।
व्यास
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image