Friday, Apr 26 2024 | Time 12:42 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छेड़छाड़ के आरोपी की मौत मामले में टीआई लाइनहाजिर

शिवपुरी, 23 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के खनियाधानां थाने में छेड़छाड़ के आरोपी की मृत्यु के मामले में आज पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने थाना प्रभारी सुधीर सिंह कुशवाहा को लाइन हाजिर कर दिया।
साथ ही पूरे मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवपुरी गजेंद्र सिंह कमल से कराए जाने के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही स्वास्थ्य केंद्र चिकित्सक द्वारा मृतक के उपचार में लापरवाही बरते जाने के मामले की जांच कराए जाने के लिए जिला प्रशासन को भी लिखा गया है।
पुलिस अधीक्षक श्री चंदेल ने बताया कि मृतक पक्ष के लोगों द्वारा खनियाधाना टीआई के अलावा कुछ अन्य पुलिसकर्मियों पर भी मामले में संवेदनशीलता नहीं बरतने का आरोप लगाया है। उन पुलिसकर्मियों के विरुद्ध भी कार्रवाई की जा रही है।
उन्होंने बताया कि मृतक पक्ष के लोग मृतक शोभाराम लोधी के शव को अंत्येष्टि के लिए ले गए हैं। स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में और शांतिपूर्ण है।
कल देर शाम खनियाधाना थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुरा निवासी शोभाराम लोधी पर एक महिला ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया। आरोप है कि इसके बाद महिला के परिजन ने शोभाराम लोधी के साथ मारपीट की। पिटाई से वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे पुलिस द्वारा उपचार के लिए खनियाधाना के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया था। वहां से उसे थाने लाया गया था जहां कुछ देर बाद ही उसकी मृत्यु हो गई थी। मामले में कल देर रात मृतक पक्ष के लोगों द्वारा थाने का घेराव भी किया गया था।
सं गरिमा
वार्ता
image