Friday, Apr 26 2024 | Time 12:57 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गोली चलने के कारण छात्र घायल, स्थिति खतरे के बाहर

रायसेन, 27 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के सांची में आज एक सरकारी स्कूल में अज्ञात व्यक्ति द्वारा गोली चलाने के कारण एक छात्र घायल हो गया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि छात्र को सांची के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके गले के पिछले हिस्से में दो तीन छर्रे लगने की जानकारी सामने आयी है और उसकी स्थिति खतरे के बाहर है। पुलिस यह पता करने का प्रयास कर रही है, गोली किसने और क्यों चलायी।
स्कूल में सुबह लगभग ग्यारह बजे जब छात्र छात्राएं प्रार्थना के लिए एकत्रित हो रहे थे, उसी दौरान गोलियां चलीं। इसके छर्रे छात्र अनिल पंथी की पीठ में लगे हैं। यह छात्र भी प्रार्थना में शामिल होने जा रहा था।
स्कूल के प्राचार्य एन एस सक्सेना ने बताया कि स्कूल के कक्ष क्रमांक 26 में मंगलवार सुबह अचानक गोली चली। बंदूक से निकले छर्रे एक छात्र को लगे, जिससे वह घायल हो गया। छात्र को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज किया गया। छात्र खतरे से बाहर है। उसकी गरदन के पिछले हिस्से में तीन छर्रे लगे हैं। बंदूक स्कल के बाहर से चलना बताया जा रहा है। स्कूल के पास ही स्थित बगीचे से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा बंदूक चलाए जाने की सूचना है।
कक्ष क्रमांक 26 में रखी लोहे की अलमारी और दीवार में कई छर्रे लगे हैं, जिनके निशान दिखाई दिए। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है।
सं प्रशांत
वार्ता
image