Friday, Apr 26 2024 | Time 12:25 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रपटा पार करते युवक बाइक समेत बहा, पीछे बैठे दो साथी सुरक्षित निकले

बैतूल, 15 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के चोपना थाना क्षेत्र में बटकीडोह गांव के पास भडंगा नदी का रपटा पार करते समय एक युवक बाइक समेत बह गया। हादसे में उसके दो साथी भी फिसलकर गिरे, लेकिन वे सुरक्षित निकल आए। बहे युवक की तलाश जारी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार घोड़ाडोंगरी निवासी पवन राठौर (48) एक ठेकेदार का सुपरवाइजर है। वह कल दो मजदूरों को बाइक से लेकर सातलदेही जा रहा था। तभी चोपना-आमडोह मार्ग पर बटकीडोह के पास भडंगा नदी का पानी रपटे से ऊपर था। पवन और दोनों मजदूर बाइक से उतरकर उसे धकाते हुए पैदल रपटा पार कर रहे थे। तभी तेज बहाव में संतुलन बिगड़ने से वे तीनों रपटे पर गिर गए। पवन बाइक के नीचे दबने के कारण उसी के साथ बह गया। जबकि दोनों मजदूरों ने किसी तरह खुद को संभाल लिया और रपटा पार कर गया।
साथियों की सूचना पर चोपना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तेज बारिश और संसाधनों के अभाव में कोई मदद नहीं कर सकी। मौके पर पवन के परिजन आ गए थे। वे ग्रामीणों व साथियों के साथ देर शाम तक उसकी तलाश करते रहे, लेकिन वह नहीं मिला। चोपना पुलिस ने बताया कि आज सुबह से ही नदी किनारे पवन की खोज जारी कर दी है।
सं बघेल
वार्ता
image