Friday, Apr 26 2024 | Time 22:05 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हनीट्रैप के आरोपियों की न्यायिक अभिरक्षा अवधि आगामी 6 नवंबर तक बढ़ी

इंदौर, 24 अक्टूबर (वार्ता) बहुचर्चित हनीट्रैप मामले में मध्यप्रदेश के इंदौर की एक अदालत में आज हुई नियमित सुनवाई के तहत न्यायालय ने प्रकरण में अब तक गिरफ्तार सभी छह आरोपियों की न्यायिक अभिरक्षा अवधि को आगामी 6 नवंबर तक बढ़ा दिया है।
लोक अभियोजक कार्यालय से प्राप्त जानकारी अनुसार जिला सत्र न्यायालय के प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी मनीष भट्ट ने आज सभी छह आरोपियों की न्यायिक अभिरक्षा अवधि को बढ़ाते हुए प्रकरण की आगामी सुनवायी 6 नंवबर तक बढ़ा दी है।
इसी के साथ आज प्रकरण की एक महिला आरोपी श्वेता पति स्वप्निल जैन की ओर से दायर जमानती आवेदन की सुनवायी जिला जज इंदौर के निर्देश पर आज अपर सत्र न्यायधीश विवेक सक्सेना ने की।
आरोपी श्वेता के अधिवक्ता के अनुसार श्री सक्सेना ने यहां शासन और आरोपी के अधिवक्ता की पक्ष-दलीलें सुनने के बाद जमानती आवेदन की आगामी सुनवाई आगामी 31 अक्टूबर को नियत की हैं।
उल्लेखनीय है कि इंदौर की पलासिया पुलिस ने इंदौर निगम में पदस्थ एक अधीक्षण यंत्री की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया था। पुलिस ने मामले में भोपाल निवासी पांच महिला सहित कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया था।
आरोपी शिकायतकर्ता हरभजन सिंह को हनीट्रैप कर तीन करोड़ के लिए ब्लैकमेल कर रहे थे। सभी छह आरोपी इंदौर की एक जेल में न्याययिक अभिरक्षा में है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image