Wednesday, May 8 2024 | Time 19:02 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जनपद सदस्य की हत्या के बाद तनाव, स्थित नियंत्रण में

पन्ना, 26 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के सिमरिया कस्बे में एक जनपद सदस्य की बीच बाजार वाहन से कुचल कर हत्या किए जाने की घटना के चलते स्थित तनावपूर्ण रही, लेकिन पुलिस नियंत्रण में है। पुलिस ने मामले की गंभीरता के मद्देनजर अतिरिक्त बल तैनात किया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार कल शाम हुई इस घटना के बाद क्षेत्र में स्थित तनावपूर्ण है, लेकिन पुलिस के नियंत्रण में हैं। पुलिस के आला अधिकारी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। त्यौहार के मद्देनजर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील भी की गयी। लोगों से किसी भी अफवाह पर नहीं आने की सलाह अधिकारियों द्वारा दी जा रही है। पुलिस ने इस मामले में अभी तक सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
इस घटना के चलते आज सुबह कुछ लोग सड़कों पर उतर आए और उपद्रव करने का प्रयास किया गया। इस बीच कुछ दुकानों पर आग लगा दी गयी, जिसे पुलिस ने नियंत्रण में कर लिया। इस बीच पुलिस ने फ्लैग मार्च भी निकाला। तनावपूर्ण महौल के बीच शहर की दुकानें और बाजार बंद रहे, जिसके चलते लोग त्यौहार पर खरीददारी नहीं कर सके।
कल शाम जनपद सदस्य राम सिंह को बीच बाजार जीप से कुचल दिया गया, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गए। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
सं बघेल
वार्ता
image