Friday, Apr 26 2024 | Time 12:13 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बाला बच्चन ने दिए इन्दौर में हुई घटना के जांच के आदेश

भोपाल, 17 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन ने इंदौर में कल रात नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध प्रदर्शन के दौरान निर्मित हुयी अप्रिय घटना की जांच के आदेश देते हुए आज कहा कि जांच में दोषी पाये जाने वाले व्यक्तियों पर नियमानुसार कठोर कार्रवाई की जायेगी।
आधिकारिक जानकारी में श्री बच्चन ने पुलिस प्रशासन को शांति व्यवस्था बनाये रखने के सख्त निर्देश दिये हैं। इसके साथ ही उन्होंने असामाजिक तत्वों को सिर उठाने का मौका न दिये जाने की हिदायत पुलिस प्रशासन को दी है। उन्हाेंने कहा कि राज्य सरकार का उद्देश्य है कि प्रदेश में लोकतांत्रिक मूल्यों का पालन करते हुए सभी नागरिक शांति के वातावरण में रहें।
गृह मंत्री ने कहा कि समाज के कुछ तत्व निहित स्वार्थों के कारण प्रदेश में शांति भंग करने का प्रयास करते हैं। ऐसे तत्वों से सावधान रहने और उनके प्रयासों को सफल नहीं होने देने का आग्रह नागरिकों से किया है। उन्होंने नागरिकों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील भी की है। उन्होंने पुलिस प्रशासन को किसी भी परिस्थिति के लिये मुस्तैद रहने और असामाजिक तत्वों पर पैनी निगाह बनाये रखने के निर्देश दिये हैं।
बघेल
वार्ता
image