Friday, Feb 28 2020 | Time 01:02 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • ईरान में कोरोना से मृतकों की संख्या बढ़कर 26
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राजगढ़ कलेक्टर के खिलाफ मोर्चा खोला भाजपा ने

भोपाल, 20 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा में कलेक्टर और अन्य प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट के मामले में पार्टी ने कलेक्टर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।
पार्टी की ओर से आज जारी विज्ञप्ति के अनुसार पार्टी के प्रदेश राकेश सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय और विधानसभा में विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव अन्य नेताओं के साथ 22 जनवरी को कलेक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने राजगढ़ जिले की यात्रा पर रहेंगे।
इस बीच प्रदेश भाजपा के निर्देश पर पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज राजगढ़ का दौरा किया और रविवार की घटना के संबंध में पार्टी कार्यकर्ताओं से जानकारी हासिल की। पार्टी की विज्ञप्ति के अनुसार ब्यावरा में सीएए के समर्थन में जुटे पार्टी कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों के साथ कलेक्टर निधि निवेदिता और अन्य अधिकारियों द्वारा मारपीट करना एक पहलू है। इसमें आरोप लगाते हुए दावा किया गया है कि घटना के दिन ब्यावरा में एक मंदिर परिसर में पार्टी कार्यकर्ता एकत्रित होकर पाठ कर रहे थे, तभी उनके साथ मारपीट शुरू कर दी गयी थी।
इसमें आरोप लगाया गया है कि पुलिस प्रशासन ने कल की घटना के दौरान जिन लोगों को गिरफ्तार किया, उनके साथ ब्यावरा थाने में मारपीट भी की गयी।
प्रशांत
वार्ता
image