Thursday, May 2 2024 | Time 03:01 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हाथी के हमले में एक व्यक्ति की मौत

रायगढ़, 17 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के धरमजयगढ़ वन मण्डल के बोरो जंगल में आज एक व्यक्ति की मौता हाथी के हमले से हो गई।
डीएफओ प्रियंका पांडे ने बतायाकि जिले के सँगरा निवासी चमार सिंह (55) की मौत हाथी के हमले से हो गई। मृतक के परिजनों को 25 हजार की तात्कालिक सहायता राशि दी गई है और मुआवजा प्रकरण बनाने का निर्देश दिया गया है।
उन्होंने बताया कि धरमजयगढ़ वन मंडल में 17 दिनों में हाथी के हमले से 4 ग्रामीणों की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि दरअसल इन दिनों जंगल मे लघु वनोपज का संग्रहण कार्य चल रहा था। मृतक सँगरा गांव का रहने वाला था और सुबह ही घर से महुवा बीनने निकला था। उसका शव बोरो वनपरिक्षेत्र तहत संगरा गाँव के गौराबहरी डाँड़मुड़ा जंगल के पास मिला है। क्षेत्र में हाथी के हमले से हुई यह चौथी मौत है। ग्रामीणों को अकेले जंगल में जाने से सचेत किया गया है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

01 May 2024 | 11:35 PM

मुरैना, 01 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना ने आज कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से देश की बागडोर संभाली हैं उन्होंने सेना को सशक्त बनाने का काम किया। श्री मोदी ने हमले का जबाव देने के लिए सेना को खुली छूट दी और हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राईक कर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा।

see more..
image