Thursday, May 2 2024 | Time 02:49 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


आर्थिक पैकेज का लाभ ग्रामीण अंचलों में पहुंचना चाहिए - शर्मा

भोपाल, 25 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि केंद्र सरकार की ओर से घोषित 20 लाख करोड़ रुपयों के पैकेज का लाभ ग्रामीण अंचलों तक पहुंचे, यह पार्टीजनों को सुनिश्चित करना चाहिए।
श्री शर्मा ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों को संबोधित किया। श्री शर्मा ने कहा कि पैकेज के बिंदु ग्रामीण अर्थव्यवस्था और स्वरोजगार पर आधारित हैं। इसलिए सभी पार्टीजन यह सुनिश्चित करें कि इसका लाभ ग्रामीणों और ग्रामीण क्षेत्रों को मिले। इस संबंध में छोटी छोटी कार्ययोजनाएं भी बनायी जा सकती हैं।
इस मौके पर प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत और मोर्चा केे प्रदेश अध्यक्ष गजेंद्र सिंह पटेल ने भी वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए पदाधिकारियों को संबोधित किया।
प्रशांत
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

01 May 2024 | 11:35 PM

मुरैना, 01 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना ने आज कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से देश की बागडोर संभाली हैं उन्होंने सेना को सशक्त बनाने का काम किया। श्री मोदी ने हमले का जबाव देने के लिए सेना को खुली छूट दी और हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राईक कर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा।

see more..
image