Friday, Apr 26 2024 | Time 21:43 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


खरगोन में दिनदहाड़े एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

खरगोन 03 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के भीकनगांव के नगर में आज दिनदहाड़े एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
निमाड़ रेंज के पुलिस महानिरीक्षक तिलक सिंह ने पत्रकारों को बताया कि आज दोपहर भीकनगांव थाने के समक्ष एक व्यक्ति ने नगर सदर मंसूर पठान (52) को सीने में दो गोली मार दी और तत्काल थाने में जाकर सरेंडर कर दिया।
घायल मंसूर को तत्काल भीकनगांव के शासकीय अस्पताल ले जाया गया वहां से प्राथमिक उपचार के उपरांत जिला अस्पताल रेफर किया गया गया। हालत बिगड़ने पर उसे इंदौर रेफर किया गया लेकिन कसरावद के समीप उसकी मृत्यु हो गई। कसरावद में ही शव का पोस्टमार्टम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।
उन्होंने बताया पुरानी रंजिश के चलते यह घटना घटित हुआ है। एहतियात के तौर पर भीकनगांव में आसपास के जिलों तथा खरगोन जिले से अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। घटना के बाद बाजार बंद हो गया।
घटना के चलते भीकनगांव में हल्का आक्रोश पैदा हुआ किंतु खरगोन से पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने वहां पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया। श्री चौहान ने फिलहाल आरोपी की पहचान और और घटना के करण के बारे में खुलासा नहीं किया है।
सं नाग
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image