Thursday, May 2 2024 | Time 03:19 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सेंधवा में हाट बाजार लगाने पर प्रतिबंध

बड़वानी, 03 जुलाई (वार्ता) कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा में हाट बाजार आयोजित करने पर आगामी आदेश तक प्रतिबंध लगा दिया गया है।
अनुविभागीय दंडाधिकारी घनश्याम धनगर ने आज पारित अपने आदेश में निर्देश दिया है कि बड़वानी जिले के सेंधवा से लगे महाराष्ट्र के नंदूरबार तथा धूलिया जिलों में कोरोना संक्रमण के तेजी से हो रहे प्रसार के चलते सेंधवा के रविवार को आयोजित होने वाले हाट बाजार पर प्रतिबंध लगाया गया है। उन्होंने कहा कि हाट बाजार के दौरान महाराष्ट्र के उक्त क्षेत्रों से व्यापारी अपनी दुकान लगाने तथा नागरिक खरीदारी करने आते हैं, जिससे यहां संक्रमण बढ़ने का खतरा है।
सेंधवा अनु विभाग के वरला तथा बलवाड़ी कस्बों के नागरिकों ने इसी तरह का प्रतिबंध लगाया हुआ है। बड़वानी जिले में अब तक 131 कोरोना वायरस संक्रमितों में से 103 का उपचार हो चुका है जबकि 4 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। इसी तरह आज दो और मामलों के आने के चलते खरगोन में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 300 तक जा पहुंची। इनमें 261 का उपचार हो चुका है जबकि 15 लोग जान गंवा चुके हैं।
सं बघेल
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

01 May 2024 | 11:35 PM

मुरैना, 01 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना ने आज कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से देश की बागडोर संभाली हैं उन्होंने सेना को सशक्त बनाने का काम किया। श्री मोदी ने हमले का जबाव देने के लिए सेना को खुली छूट दी और हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राईक कर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा।

see more..
image