Friday, Apr 26 2024 | Time 22:05 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


तोमर ने तानसेन नगर जोन का किया औचक निरीक्षण

ग्वालियर, 24 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने यहां तानसेन नगर जोन ग्वालियर का औचक निरीक्षण किया।
श्री तोमर ने जोन कार्यालय में संधारित फ्यूज ऑफ काल रजिस्टर में दर्ज विद्युत शिकायतों को देखा और अधिकारियों को कहा कि उपभोक्ताओं को घोषित अवधि में निर्बाध विद्युत आपूर्ति राज्य शासन की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि आपूर्ति को लेकर किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। साथ ही उपभोक्ता शिकायतों का त्वरित निराकरण समय-सीमा में किया जाए। उपभोक्ताओं से अच्छा व्यवहार किया जाए जिससे उपभोक्ता संतुष्ट रहें।
उन्होंने निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को निर्देशित किया कि जोन कार्यालय में आने वाली सभी समस्याओं का त्वरित निराकरण किया जाये। उन्होंने कहा कि वे किसी भी समय यहाँ पहुँचकर बिजली उपभोक्ताओं से उनकी समस्याओं के संबंध में फीडबैक ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि समस्याओं के निराकरण की अवधि को और कम किया जाये। श्री तोमर ने कहा कि समस्याओं के निराकरण में लापरवाही पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी।
नाग
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image