Friday, Apr 26 2024 | Time 18:02 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राजस्थान के एक युवक के शव मिलने मामले में आरोपी महिला गिरफ्तार

रतलाम, 07 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के सैलाना थाना क्षेत्र में लगभग एक सप्ताह पूर्व राजस्थान के बांसवाड़ा निवासी एक युवक के फांसी पर लटके मिले शव के मामले में आज आरोपी महिला को इंदौर जिले से गिरफ्तार करने के बाद उसे बांसवाड़ा पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।
पुलिस सूत्रों ने आज इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बांसवाड़ा निवासी एक युवक महेंद्र से आरोपी महिला ने पैंसे ऐठने के लिए झूठी शादी घटना के दो दिन पूर्व ही थी। इसके बाद 28 जुलाई को उसके गिरोह के लोग रिश्तेदार बनकर महिला को लेने आए, जिस पर महेंद्र भी साथ जाने को कहा। गिरोह के लोग महिला के साथ ही महेंद्र को भी गाड़ी में बैठा लिया, तभी रास्ते में महेंद्र को उन पर संदेह हुआ।
इसके बाद गिरोह के लोगों ने उसके साथ मारपीट की और उसे गाड़ी से धक्का दे दिया। अपने साथ हुए धोखे से आहत महेंद्र ने एक पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच के बाद महिला को इंदौर जिले के बरोला गांव से गिरफ्तार कर लिया। महिला ने इससे पूर्व भी राजस्थान, उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश में कई स्थानों पर इस तरह की झूठी शादी रचाकर लोगों से धोखाधड़ी की थी।
सं बघेल
वार्ता
image