Thursday, May 2 2024 | Time 03:42 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कोरोना के चलते विदेश में फसी कर्मचारी को 'ऑनलाइन विदायी'

भोपाल, 01 सितंबर (वार्ता) वैश्विक महामारी कोरोना के कारण मध्यप्रदेश सरकार की एक महिला कर्मचारी को सेवानिवृत्त होने पर 'ऑनलाइन विदायी' दी गयी।
खेल एवं युवा कल्याण विभाग में पदस्थ महिला कर्मचारी श्रीमती भारती विजयवर्गीय सोमवार को सेवानिवृत हो गयीं। वे कोरोना संकट के पहले अपनी पुत्री अौर दामाद से मिलने स्पेन के बार्सिलोना गयी थीं। लौटने के पहले ही भारत समेत संपूर्ण विश्व में कोरोना का अभूतपूर्व संकट आ गया। इसके चलते वे बार्सिलोना में ही रुकी हुयी हैं।
खेल एवं युवा कल्याण विभाग में सोमवार को सहायक ग्रेड दो के पद पर पदस्थ श्रीमती विजयवर्गीय समेत तीन कर्मचारी सेवानिवृत हुए। इस मौके पर यहां टीटीनगर स्टेडियम परिसर में आयोजित विदायी समाराेह में दो कर्मचारी श्री मौज्जम दुर्रानी और श्री कालूराम यादव मौजूद थे, लेकिन तीसरी कर्मचारी श्रीमती विजयवर्गीय बार्सिलोना में होने के कारण कार्यक्रम में नहीं आ सकीं। श्री दुर्रानी टेबल टेनिस के प्रशिक्षक के रूप में अपनी सेवाएं देते रहे।
विभाग के संचालक एवं भारतीय पुलिस सेवा (अाईपीएस) के वरिष्ठ अधिकारी पवन जैन की पहल पर श्रीमती विजयवर्गीय को वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए कार्यक्रम में जोड़ा गया। इसके बाद वे अपनी पुत्री और दामाद समेत कार्यक्रम में शामिल हुयीं और विभाग की ओर से उन्हें विधिवत विदायी दी गयी।
इस अवसर पर संचालक श्री जैन ने सेवानिवृत कर्मचारियों के स्वस्थ और बेहतर जीवन की कामना की। वहीं श्रीमती विजयवर्गीय समेत तीनों कर्मचारी इस भावुक अवसर पर अपनी भावनाओं पर बमुश्किल काबू कर पाए। तीनों कर्मचारी लगभग चार दशक तक इस विभाग से जुड़े रहे।
विभाग के संयुक्त संचालक डाॅ. विनोद प्रधान और श्री बी.एस. यादव ने भी सेवानिवृत कर्मचारियों को शुभकामनाएं दीं।
प्रशांत
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

01 May 2024 | 11:35 PM

मुरैना, 01 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना ने आज कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से देश की बागडोर संभाली हैं उन्होंने सेना को सशक्त बनाने का काम किया। श्री मोदी ने हमले का जबाव देने के लिए सेना को खुली छूट दी और हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राईक कर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा।

see more..
image