Thursday, May 2 2024 | Time 03:01 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छत्तीसगढ़ मेंअगले तीन माह में नक्सलियों के विरूद्ध तेज होगा ऑपरेशन-डीजीपी

रायपुर 04 सितम्बर(वार्ता)छत्तीसगढ़ के पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने कहा कि बारिश के बाद राज्य में आगामी तीन माह में नक्सलियों के विरूद्ध और अधिक तेजी से ऑपरेशन चलाया जाएगा।
श्री अवस्थी ने आज यहां पुलिस मुख्यालय में नक्सल विरोधी अभियान तेज करने के लिए केन्द्रीय बलों एवं राज्य पुलिस की राज्य स्तरीय समन्वय समिति की बैठक में सभी अधिकारियों को नक्सल विरूद्ध अभियान की आगामी कार्य योजना प्रस्तुत करने के निर्देश दिये।उन्होने कहा कि नक्सल प्रभावित इलाकों में ऑपरेशन तेज करने के लिए पुल-पुलियों का निर्माण तेजी से किया जाय।
उन्होने सुरक्षाबलों के अधिकारियों को सुकमा, दंतेवाड़ा और बीजापुर जैसे कोर एरिया वाले स्थानों पर प्लानिंग करके नक्सलियों के विरूद्ध कार्यवाही करने साथ ही उनके समर्थकों पर भी कड़ी कार्यवाही करने का निर्देश दिया और नक्सलियों की सप्लाई चेन तोड़ने के निर्देश दिये।उन्होने कहा कि नक्सलियों तक पहुंचने वाले राशन, दवाई और हथियारों की सप्लाई चेन तोड़कर प्रभावी कार्यवाही की जा सकती है।
बैठक में स्पेशल डीजी सीआरपीएफ सेंट्रल जोन कुलदीप सिंह,एडीजी बीएसएफ एसएल थाओसेन, एडीजी नक्सल ऑपरेशन अशोक जुनेजा, आईजी सीआरपीएफ छत्तीसगढ़ प्रकाश डी, आईजी आईटीबीपी छोटाराम जाट, डीआईजी कांकेर डॉ.सजीव शुक्ला, डीआईजी एसआईबी ओपी पाल, ज्वाइंट डायरेक्ट आईबी समीर एस उपस्थित रहे।
साहू
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

01 May 2024 | 11:35 PM

मुरैना, 01 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना ने आज कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से देश की बागडोर संभाली हैं उन्होंने सेना को सशक्त बनाने का काम किया। श्री मोदी ने हमले का जबाव देने के लिए सेना को खुली छूट दी और हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राईक कर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा।

see more..
image