Wednesday, May 8 2024 | Time 21:17 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

खरगोन 30 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के मारू गढ़ में एक युवक की पिटाई कर उसकी बहन का अपहरण करने के उपरांत सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि नाबालिग की शिकायत पर 3 अज्ञात लोगों के विरुद्ध अपहरण मारपीट और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उनकी तलाश आरंभ कर दी गई है। उन्होंने शिकायत के मुताबिक बताया कि मूलतः चैनपुर क्षेत्र के बामन पुरी निवासी भाई-बहन मारू गढ़ स्थित एक खेत में मजदूरी का काम करने आए थे और वही बनी झोपड़ी में रहते थे।
उन्होंने बताया कि बीती रात तीन अज्ञात व्यक्ति दुपहिया वाहन से आए और वे सो रही नाबालिग को झोपड़ी में से खींच कर ले जाने लगे। इसी दौरान उसके भाई ने उनका प्रतिरोध किया लेकिन आरोपियों ने उसकी डंडे से पिटाई कर दी जिसके चलते वह गाँव की ओर मदद लेने भाग गया। इसके बाद आरोपी पीड़िता को खेत में ले गए और कथित तौर पर तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।
दुष्कर्म के बाद वे उसे करीब 80 मीटर दूर मुख्य सड़क पर छोड़ गए। इसी दौरान पीड़िता का भाई ग्रामीणों को लेकर मौके पर पहुंच गया, और ग्रामीणों ने आरोपियों का पीछा किया जिस पर वे अपना दुपहिया वाहन छोड़कर भाग खड़े हुए।
श्री चौहान ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। उसका शारीरिक परीक्षण कराया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों द्वारा उपयोग में ली गई दुपहिया वाहन चोरी की है।
सं नाग
वार्ता
image