Thursday, May 2 2024 | Time 03:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पेट्रोल टैंक में छुपाकर ले जाया जा रहा 26 क्विंटल से अधिक डोडा चूरा बरामद

नीमच, 26 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के नीमच जिले के कोटा-चितौड़गढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज सुबह एक पेट्रोल टैंक में छिपा कर ले जाया जा रहा 26 क्विंटल 37 किलो अवैध डोडा चुरा बरामद कर एक आरोपी को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया।
मध्यप्रदेश के डिप्टी नारकोटिक्स कमिश्नर प्रमोद सिंह ने आज बताया कि विभाग को गुप्त सूत्रों से सूचना मिलने पर डीएनसी ऑफिस नीमच की निवारक शाखा के अधीक्षक आदित्य रंजन की अगुवाई में गठित दल ने कोटा-चितौड़गढ़ हाइवे पर बस्सी पुलिस थाने के दल के सहयोग से घेराबंदी की और वहां से गुजर रहे संदिग्ध पेट्रोल टैंकर को रोक कर तलाशी ली, जिसमें टैंकर में पेट्रोल के बजाए 132 बैग में भर कर रखा गया 26 क्विंटल 37 किलो डोडा चुरा बरामद हुआ है, जिसे टैंकर सहित जप्त किया गया है।
ट्रक चालक जोधपुर निवासी श्रवण सिंह को एडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर आगामी पूछताछ तथा कार्रवाई की जा रही है।
सं बघेल
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

01 May 2024 | 11:35 PM

मुरैना, 01 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना ने आज कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से देश की बागडोर संभाली हैं उन्होंने सेना को सशक्त बनाने का काम किया। श्री मोदी ने हमले का जबाव देने के लिए सेना को खुली छूट दी और हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राईक कर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा।

see more..
image