Friday, Apr 26 2024 | Time 22:02 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


यूके से आई महिला मिली कोरोना पाॅजीटिव

जबलपुर, 28 दिसंबर (वार्ता) यूनाईटेड किंगडम से वापस मध्यप्रदेश के जबलपुर लौटी एक महिला कोरोना पाॅजीटिव पाई गयी है। यूके में कोरोना वायरस के स्टेन-2 फैलने के कारण महिला को उपचार के लिए मेडिकल काॅलेज के एक अलग वार्ड में रखा गया है।
जिला कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने आज बताया कि यूनाइटेड किंगडम से जबलपुर लौटी एक महिला की कोरोना रिपोर्ट पाॅजीटिव आई है। महिला को उपचार के लिए मेडिकल काॅलेज के अलग वार्ड में रखा गया है। महिला का स्वास्थ ठीक है और प्रोटोकाॅल के तहत कार्यवाही जारी है। सीएचएमओं डाॅ रत्नेश कुररिया ने बताया कि 52 साल की महिला 12 दिसंबर को यूके से लौटी थी, जिसकी कोरोना रिपोर्ट रविवार को पाॅजीटिव आयी है।
महिला ने परिजनों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें होम आईसोलेशन में रखा गया है। महिला में कोई लक्षण दिखाई नहीं दे रहे है। स्टेन-2 की जांच के लिए उसके सेम्पल को दिल्ली भेजा गया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image