Friday, Apr 26 2024 | Time 22:15 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अवैध शराब पकड़ने गए पुलिस दल पर हमला, दो आरक्षक घायल

हरदा, 29 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के हरदा जिला मुख्यालय पर अवैध रूप से शराब बिक्री के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर आज हमला कर दिया गया, जिससे दो आरक्षक घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार शहर के टंकी मोहल्ला क्षेत्र में पुलिस द्वारा अवैध रूप से शराब विक्री करने के आरोपी राहुल को पुलिस की टीम पकड़ने के लिए गई थी। तभी पुलिस बल पर हमला कर दिया गया। हमले में दो पुलिस कर्मचारी बृजेश साहू और वीरेन्द्र राजपूत को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस द्वारा आज इसी क्षेत्र से अवैध शराब भी जप्त की गयी है।
घायल पुलिस कर्मचारियों की शिकायत पर एक दर्जन से अधिक लोगों पर विभिन्न धाराओं के तहत हरदा नगर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में प्रकरण दर्ज किया गया है तथा आरोपी राहुल की तलाश सरगर्मी से की जा रही है।
सं बघेल
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image