Friday, Apr 26 2024 | Time 22:10 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी 1 अप्रैल से बंद करेगी अपने केश काउंटर

भोपाल,22 फरवरी (वार्ता) मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी मध्यप्रदेश में अपने केश काउंटरों को 1 अप्रैल से बंद करेगी, इसके बाद उपभोक्ताओं को बिजली बिल का भुगतान ऑनलाइन करना होगा।
मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक अप्रैल से कंपनी अपने केश काउण्टर बंद करने जा रही है। बिजली उपभोक्ता एमपी ऑनलाइन, कॉमन सर्विस सेन्टर, एटीपी मशीन, नेट बैंकिंग, क्रेडिट, डेबिट कार्ड, यूपीआई, ईसीएस, ईबीपीएस, बीबीपीएस, कैश कार्ड, वॉलेट, पेटीएम, गूगल पे, फोन पे आदि के माध्यम से बिल भुगतान कर सकेंगे। इसके अलावा चिन्हित स्थानों पर चयनित एजेंसियों को ऑनलाइन भुगतान के लिए अधिकृत किया जाएगा।
कंपनी ने यह स्पष्ट किया है कि चालू फरवरी-मार्च माह में मीटर रीडर को बिजली बिल भुगतान के लिए अधिकृत नहीं किया गया है, इसलिए इन माहों में मीटर रीडर को बिजली बिल का भुगतान नहीं करें। आनलाइन बिल भुगतान करने पर 5 से 20 रुपये तक की छूट मिलेगी। उपभोक्ता को बिल भुगतान की तुरंत जानकारी मिलेगी। ऑनलाइन भुगतान किसी भी समय किया जा सकेगा।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image