Wednesday, May 8 2024 | Time 19:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सरकार की लापरवाही के चलते सड़ गया करोड़ो का धान - भाजपा

रायपुर 19 मार्च(वार्ता) छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा ने भूपेश सरकार की लापरवाही के चलते समर्थन मूल्य.पर खरीदे गए करोड़ो रूपए का धान सड़ जाने का आरोप लगाया है।
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल और विधायक शिवरतन शर्मा ने गिरौदपुरी प्रवास के दौरान कसडोल मंडी, हथबंद, देवरी धान खरीद केन्द्रों का दौरा किया और वहां धान का उठाव नही होने पर धान के सड़ने की जानकारी ली।
नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने निरीक्षण से लौटने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बलौदाबाजार जिले के इन केन्द्रों में 45 हजार क्विंटल धान खराब हो चुका है धान खरीदी के इतने दिन बीत जाने के बाद भी प्रदेश सरकार की ओर से डीओ जारी नहीं होने से यह सवाल उठता है कि आखिरकार प्रदेश सरकार कितनी संवेदनशील है।
उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में धान खरीदा गया था तो उसके बाद भी उसके उठाव को लेकर प्रदेश सरकार की ओर से कोई भी कोशिश क्यों नहीं की गई ? पूरे प्रदेश के धान खरीदी केन्द्रों में हालात एक से है और प्रदेश की कांग्रेस सरकार केवल धान खरीदी के मामले में राजनीतिक लाभ के लिए बयानों पर ही निर्भर है और जमीनी स्तर पर हालात कुछ और ही है।
साहू
वार्ता
image