Friday, Apr 26 2024 | Time 21:20 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रासायनिक उर्वरकों की कीमतों में वृद्धि का आदेश वापस ले सरकार - कमलनाथ

भोपाल, 21 सितंबर (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में रासायनिक उर्वरकों की कीमतों में वृृद्धि संबंधी आदेश जारी हुआ, जिसे किसानों के हित में वापस लिया जाना चाहिए।
पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए कहा कि कीमतों में वृद्धि के आदेश से पहले से ही परेशान के समक्ष और संकट आ जाएगा। इसलिए किसानों के हित में इस वृद्धि को तत्काल वापस लिया जाए।
उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट में सवालिया अंदाज में कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आजकल 'सुराज' की बातें कर रहे हैं और सोलह वर्षों तक सत्ता में रहने के बावजूद उन्हें अब अपने अधिकारियों कर्मचारियों को 'सुराज' का पाठ पढ़ाना पढ़ रहा है। उन्होंने भाजपा सरकार की नीतियों पर भी सवाल उठाए और कहा कि विभिन्न योजनाओं में भ्रष्टाचार चरम पर है। वहां पर ''बगैर लिए दिए'' कोई कार्य नहीं होता है और मुख्यमंत्री सुराज की बार बार चर्चा कर रहे हैं।
प्रशांत
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image