Friday, Apr 26 2024 | Time 21:22 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जिला प्रबंधक दस हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

बड़वानी, 05 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में आज लोकायुक्त पुलिस इंदौर ने कॉमन सर्विस सेंटर के जिला प्रबंधक को दस हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार बेड़दा निवासी अंबाराम सस्ते की शिकायत पर मोहसिन खान जिला प्रबंधक कॉमन सर्विस सेंटर को दस हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा गया। अंबाराम को ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय पाटी में आधार पंजीयन केंद्र की आईडी बनवाना था, जिसके लिए उससे मंत्रालय, भारत सरकार, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इनफॉरमेशन टेक्नोलॉजी अंतर्गत संचालित बड़वानी कामन सर्विस सेंटर के जिला प्रबंधक मोहसिन खान द्वारा 20 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की जा रही थी।
इस संबंध में अम्बाराम ने 27 सितंबर को पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त इंदौर को शिकायत प्रस्तुत की गई, जिस पर रिकॉर्डिंग कराई गई। बातचीत के दौरान दस हजार रुपए में लेन-देन तय हुआ। मोहसिन खान को रिश्वत लेते हुए उनके बड़वानी स्थित कार्यालय में पकड़ा गया। लोकायुक्त पुलिस ने आरोपी प्रबंधक के खिलाफ भ्रष्ट्राचार निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।
सं बघेल
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image