Monday, Jun 27 2022 | Time 01:12 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पुलिस ने खेत से जप्त किया सवा लाख रुपए मूल्य का गांजा

राजनांदगांव, 21 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के अंबागढ चौकी क्षेत्र के ग्राम करमतरा में लगभग सवा लाख रुपए मूल्य का 20 किलो 900 ग्राम गांजा जप्त किया गया है।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि मुखबिर से कल सूचना मिली थी कि जिले के ग्राम करमतरा के निवासी शिवेन्द्र कुमार पुरामें ने साल्हे रोड पर स्थित अपने खेत में अवैध रूप से गांजा के पौधे लगा रखें हैं। इसके बाद पुलिस की टीम ने मौके पर छापामार कर गांजा के 17 पौधे जप्त किए, जिनसे 20 किलो 900 ग्राम गांजा मिला। जप्त गांजा का अनुमनित बाजार मूल्य 1,25़,000 रुपए बताया गया है।
इस मामले में आरोपी शिवेन्द्र को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एन0डी0पी0एस0 एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। आरोपी को न्यायालय पेश किया गया, जहाँ से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
बारिश से निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से चार की मौत, चार अन्य घायल

बारिश से निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से चार की मौत, चार अन्य घायल

26 Jun 2022 | 11:17 PM

रायसेन, 26 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के सिलवानी तहसील के चंदनपिपलिया गांव में आज शाम तेज बारिश के दौरान कच्चे मकान में एक निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से तीन बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गयी और चार अन्य घायल हो गए।

see more..
कांग्रेस की सरकार में संबल योजना से गरीबों के काटे गए नाम फिर जोड़े जाएंगे: शिवराज

कांग्रेस की सरकार में संबल योजना से गरीबों के काटे गए नाम फिर जोड़े जाएंगे: शिवराज

26 Jun 2022 | 8:17 PM

राजगढ़/गुना, 26 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर संबल योजना से गरीबों का नाम काटे जाने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि जिन गरीबों के नाम संबल योजना से काटे गए हैं, वो एक-एक नाम फिर से जोड़े जाएंगे।

see more..
image