Tuesday, Feb 7 2023 | Time 01:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शिवराज ने दिल्ली में केजरीवाल सरकार में हुए भ्रष्ट्रचार को लेकर घेरा

भोपाल/ नई दिल्ली, 28 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज दिल्ली में अरविन्द केजरीवाल सरकार में हुए भ्रष्टाचार को उजागर करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) को जमकर घेरा।
श्री चौहान दिल्ली में वार्ड नं 56 के शालीमार बाग और वार्ड 54 के रोहिणी डी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली को तबाह और बर्बाद कर रही हैं। उन्होंने कहा एमसीडी में भारतीय जनता पार्टी की वापसी के साथ ही दिल्ली में फैक्ट्री लाइसेंस बंद किया जाएगा।
मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार में देश का चहुँमुखी विकास हो रहा है। एमसीडी में भाजपा ने अनेकों विकास कार्य किये हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फ्री की बात करके जनता को गुमराह करने का काम करते हैं, लेकिन एमसीडी चुनाव में जनता को श्री केजरीवाल के झूठे वादों का जवाब देना होगा।
उन्होंने कहा कि श्री केजरीवाल तो करप्शन वॉल और करप्शन किंग हो गये हैं। उनका एक मंत्री जेल में मसाज करा रहा है, एक मंत्री मसाज कराकर जेल जाने की तैयारी कर रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में एक वैभवशाली, गौरवशाली और शक्तिशाली भारत का निर्माण हो रहा है। वर्ष 2014 के पहले हमें पिद्दी पिद्दी से देश डराने का प्रयास करते थे, लेकिन अब परिदृश्य बदल गया है। कोरोनो काल के समय की परिस्थितियों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि कोविड काल में प्रधानमंत्री श्री मोदी ने मोर्चा संभाला और कोविड रोधी वैक्सीन से लेकर इलाज एवं राशन तक की व्यवस्था की।
श्री चौहान ने कहा कि आज भारत तेज गति से विकास कर रहा है। दिल्ली नगर निगम में भाजपा ने जनता की सुविधाओं के अनुसार कार्य किये हैं। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि भाजपा के प्रत्य़ाशियों को एमसीडी चुनाव में भारी बहुमत से जिताएं और दिल्ली नगर निगम में विकास की रफ्तार को गति दें।
बघेल
वार्ता
image