Thursday, May 2 2024 | Time 03:41 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भूपेंद्र सिंह खुरई पहुंच कर फूड प्वाइजनिंग से प्रभावित बच्चों से मिले

सागर, 20 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने सागर जिले के खुरई सिविल अस्पताल पहुंच कर गोलनी ग्राम के फूड प्वाइजनिंग से प्रभावित बच्चों से मिले और उनके उपचार की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार श्री सिंह ने अधिकारियों को निर्देश देकर इस घटना की जांच कर, पूरे साक्ष्य जुटाने और तथ्यों के आधार पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। श्री सिंह ने बच्चों के परिजनों से चर्चा करते हुए आश्वासन दिया कि सभी 37 बच्चे स्वस्थ हैं और खतरे से बाहर हैं।
श्री सिंह ने पृथ्वीपुर का दौरा छोड़ कर खुरई सिविल अस्पताल पहुंचकर मुख्य चिकित्साधिकारी और चिकित्सकों से बात की और बच्चों के स्वास्थ्य की जानकारी ली। एसडीओपी सुमीत केरकट्टा द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सागर से फूड सिक्योरिटी आफीसर ने उपयोग किए गए भोजन से जुड़े तथ्यों की जांच आरंभ कर दी है। उनके द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।
सं बघेल
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

01 May 2024 | 11:35 PM

मुरैना, 01 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना ने आज कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से देश की बागडोर संभाली हैं उन्होंने सेना को सशक्त बनाने का काम किया। श्री मोदी ने हमले का जबाव देने के लिए सेना को खुली छूट दी और हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राईक कर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा।

see more..
image