Friday, Apr 26 2024 | Time 21:44 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


फर्जी जमानत देने का प्रयास करने वाले वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेजा

खरगोन, 23 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश की खरगोन कोतवाली पुलिस ने जम्मू कश्मीर के एक ट्रक चालक को फर्जी तरीके से जमानत देने का प्रयास करने वाले एक व्यक्ति के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
खरगोन के अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) राकेश मोहन शुक्ला ने आज बताया कि मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी खरगोन द्वारा कार्रवाई के लिए निर्देशित किए जाने पर कोतवाली पुलिस ने उमरखली निवासी राधेश्याम (65) के विरुद्ध धारा 420 तथा 209 के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर कल उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
उन्होंने बताया कि दरअसल वह जम्मू कश्मीर के सोपेन निवासी आरोपी ट्रक चालक जाहिद रशीद को बिना जान पहचान के जमानत देने का प्रयास कर रहा था। इसके तहत उसने अपनी कृषि ऋण पुस्तिका पर पूर्व में दी गई जमानतों का ब्यौरा हटाकर नई कंप्यूटराइज पुस्तिका बना ली थी।
लोक अभियोजक जे एस मुवैल ने बताया कि न्यायालय ने राधेश्याम द्वारा बिना पहचान वाले आरोपी ट्रक चालक को जमानत देने के प्रयास को पकड़ लिया गया और आवश्यक कार्रवाई के लिए कोतवाली पुलिस को निर्देशित किया। उन्होंने बताया कि राधेश्याम एक पेशेवर जमानतदार है और पूर्व में भी न्यायालय द्वारा उसे इस मामले में चेतावनी दी गई थी।
सं बघेल
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image