Thursday, May 2 2024 | Time 03:20 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ढाबे में शराब की बिक्री, प्रशासन की बुलडोजर कार्रवाई

भोपाल, 03 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक ढाबे में शराब की बिक्री पाए जाने पर जिला प्रशासन ने बुलडोजर कार्रवाई करते हुए ढाबे का अतिक्रमण ढहा दिया।
जिला प्रशासन की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार प्रशासन और नगर निगम ने संयुक्त रूप से ये कार्रवाई की। भोपाल स्थित बावड़ियां ब्रिज के पास ईश्वर नगर के इस ढाबे का अतिक्रमण हटाया गया। ये होटल बिना किसी अनुमति के संचालित हो रहा था और इसमें लगातार अवैध गतिविधियां संचालित हो रही थी। इसके पूर्व भी संचालक को नगर निगम और जिला प्रशासन के द्वारा अनेक बार नोटिस जारी किए जा चुके थे।
बताया जा रहा है कि अमूल्य गार्डन नाम का ये प्रतिष्ठान दिल्ली निवासी अम्या कुमार दत्ता की जमीन पर बना था। संचालक विजय कुमार मिश्रा इस जमीन को किराए पर लेकर इसमें रेस्टोरेंट कम ढाबा चला रहा था। ढाबे में शराब का अवैध विक्रय, शराब पिलाना और अन्य गतिविधियां संचालित हो रही थी।
गरिमा
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

01 May 2024 | 11:35 PM

मुरैना, 01 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना ने आज कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से देश की बागडोर संभाली हैं उन्होंने सेना को सशक्त बनाने का काम किया। श्री मोदी ने हमले का जबाव देने के लिए सेना को खुली छूट दी और हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राईक कर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा।

see more..
image