Monday, Apr 29 2024 | Time 16:49 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


तोमर ने विकास कार्यों का भूमिपूजन किया

मुरैना, 09 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि सरकार का मुख्य काम क्षेत्र का विकास और गरीब मानव के जीवन स्तर में बदलाव लाने के साथ नगर, प्रदेश व देश को आगे बढ़ाना है।
यह बात श्री तोमर ने नगर निगम मुरैना द्वारा विकास कार्यों के भूमिपूजन अवसर पर कही। उन्होंने कहा कि उपलब्ध व्यवस्थाओं को अपनी ताकत बनाने के साथ-साथ उनका उपयोग किया जाना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सीखना चाहिए। श्री मोदी ने भारत की जनसंख्या को ताकत बनाकर विकसित देशों की आर्थिक व तकनीकी की ताकत को अपने नीचे झुका दिया। श्री मोदी के नेतृत्व में तेज गति से हो रहे कार्यों के परिणाम अब दिखाई देने लगे हैं।
श्री तोमर ने नगर निगम सीमा क्षेत्र में दिमनी विधानसभा क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 1,2,24,27 और 28 में 3 करोड़ 66 लाख रूपये की लागत से होने वाले निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया। कार्यक्रम में महापौर श्रीमती शारदा सोलंकी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।
श्री तोमर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश को बीमारू राज्य से विकासशील राज्य बनाया। वहीं वर्तमान मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव लगातार विकास की चिंता सम्पूर्ण मध्यप्रदेश के लिये कर रहे हैं।
सं नाग
वार्ता
image