Monday, Apr 29 2024 | Time 09:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मोदी के चार सौ पार के लक्ष्य को पूरा करने बूथ स्तर पर जुटें कार्यकर्ता: सिंह

बड़वानी, 13 मार्च (वार्ता) लोकसभा चुनाव के लिए मध्यप्रदेश प्रभारी डॉ महेंद्र सिंह ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई शक्तिशाली देशों में भारत का मान बढ़ाया और अपना लोहा मनवाया। कोई सोच नही सकता था कि श्री मोदी गीता बांटने का काम करेंगे गीता बांटकर कर्म को प्रधान बताया। प्रधानमंत्री के 400 पार के लक्ष्य को पूरा करने के लिए पार्टी कार्यकर्ता बूथ स्तर पर जुट जाएं।
डॉ सिंह ने यह बात यहां खरगौन-बड़वानी लोकसभा की चुनाव प्रबंधन बैठक को संबोधित करते हुए कही। बैठक को क्षेत्रीय सांसद व लोकसभा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह पटेल ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि विवेकानंद जी के बाद प्रधानमंत्री श्री मोदी शिकागो गए और वहां भी भारत का डंका बजाकर सबको यह संदेश दिया कि दुनिया मे यदि कोई संस्कृति श्रेष्ठ है तो वह भारत की संस्कृति है। मॉरीशस गए तो गंगाजल लेकर गए और भारतीय संस्कृति का अलख जगाया।
डॉ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी देश की सुरक्षा व विकास का कार्य कर रहे हैं। दुश्मन देश में घुस कर एयर स्ट्राइक कर श्री मोदी ने भारत की ताकत दिखाई है। प्रधानमंत्री ने सागरमाला, भारत माला का निर्माण कर देश के विकास को और गति दे रहे हैं। श्री मोदी जी का लक्ष्य है कि इस बार 400 पार, अतः प्रधानमंत्री के लक्ष्य को पूरा कर हमें सभी बूथ स्तर पर जुटना है तथा केंद्र तथा प्रदेश सरकार की जनहितैषी योजनाओं को आमजनों के बीच ले जाकर प्रत्येक बूथ पर 10 प्रतिशत वोट बढ़ाकर प्रत्येक बूथ को 370 मतों से विजय बनाना है।
उन्होंने बैठक में जनप्रतिनिधियों, पार्टी पदाधिकारियों से प्रत्येक बूथ को और मजबूत कर हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का आह्वान किया। इस अवसर पर लोकसभा संयोजक व खरगोन विधायक बालकृष्ण पाटीदार, लोकसभा प्रभारी सुभाष कोठारी, बड़वानी जिला अध्यक्ष कमल नयन इंगले, खरगोन जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मण इंगले, विधायक श्याम बर्डे, राजकुमार मेव मंचासीन रहे।
बघेल
वार्ता
image