Monday, Apr 29 2024 | Time 23:33 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मरीज के परिजनों से पैसे मांगने पर प्राथमिकी दर्ज

रायगढ़, 18 मार्च (वार्ता) छत्तीसगढ़ के रायगढ़ मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में प्रसव के लिए पहुंची महिला के परिजनों से गेट पास के नाम पर अवैध रूप से रुपए की मांग करने वाले तीन सुरक्षा कर्मचारियों के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है।
कलेक्टर कार्तिकेया गोयल ने मामला सामने आने पर घटना में शामिल लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने के लिए मेडिकल कॉलेज प्रशासन को आदेश दिया था।
रविवार की सुबह सारंगढ़ से प्रसव के लिए महिला अपने पति और परिजनों के साथ मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रायगढ़ पहुंची थी। जहां गेट पर तैनात निजी सुरक्षा एजेंसी के गार्ड्स ने महिला के परिजनों से गेट पास के नाम पर अवैध रूप से 100-100 रुपए की मांग की। यह घटना संज्ञान में आने के बाद कलेक्टर श्री गोयल ने मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल प्रबंधन को मामले में प्राथमिकी दर्ज कराने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने कहा कि ऐसा कृत्य बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। लोग अस्पताल में इलाज कराने आने आते हैं, उनसे अस्पताल में प्रवेश के नाम पर पैसा लेना न केवल अनैतिक है, बल्कि अपराध की श्रेणी में आता है।
अधीक्षक डॉ मनोज मिंज ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था के लिए तैनात बुंदेला सिक्योरिटीज, बिलासपुर के तीन सुरक्षा गार्डों रविशंकर गौतम, ओमप्रकाश पटेल और सिवेन्द्र शुक्ला के खिलाफ चक्रधरनगर पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवायी गयी है।
सं प्रशांत
वार्ता
More News
यह चुनाव लोकतंत्र व गरीबों के हक को बचाने का है :राहुल

यह चुनाव लोकतंत्र व गरीबों के हक को बचाने का है :राहुल

29 Apr 2024 | 10:25 PM

बिलासपुर 29 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि ये चुनाव लोकतंत्र और गरीबों के हक को बचाने का है।

see more..
image