Tuesday, Apr 30 2024 | Time 05:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जाफर का भाजपा में शामिल होना मुस्लिम वर्ग का मोदी के प्रति विश्वास प्रकट करता: सनवर

भोपाल, 18 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता डॉ सनवर पटेल ने आज कहा कि कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सैयद जाफर का भाजपा में शामिल होना मुस्लिम वर्ग का भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति विश्वास को प्रकट करता है।
डॉ पटेल ने यह बात कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता श्री जाफर के भाजपा में शामिल होने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कही।
डॉ पटेल ने कहा कि देश की आजादी और विभाजन के बाद से ही कांग्रेस और उसके नेता मुस्लिम समुदाय को वोट बैंक के तौर पर उपयोग करते रहे हैं। इसके लिए उन्होंने कभी बहुसंख्यक समुदाय का डर दिखाया, तो कभी तुष्टिकरण का झुनझुना बजाते रहे। लेकिन प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन सरकारों ने बिना किसी भेदभाव के हर वर्ग के कल्याण के लिए जो प्रयास शुरू किए हैं, उनका लाभ देश के मुस्लिम समाज को मिल रहा है।
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि आयुष्मान भारत, प्रधानमंत्री आवास, उज्जवला, किसान सम्मान निधि जैसी योजनाओं का लाभ मुस्लिमों को भी मिल रहा है। मोदी सरकार के प्रयासों से मुस्लिम बेटियां भी पढ़ाई के लिए आगे आ रही हैं और तीन तलाक विरोधी कानून से मुस्लिम महिलाओं के जीवन में निश्चिंतता आई है। हर वर्ग की तरह सरकार मुस्लिम समाज के युवाओं को भी रोजगार उपलब्ध करा रही है।
डॉ पटेल ने कहा कि आज देश में मुस्लिम समाज के लोग पहले से ज्यादा सुरक्षित और खुशहाल हैं। यही वजह है कि उनकी आंखों से वो चश्मा उतर गया है, जो कांग्रेस ने उन्हें पहना रखा था। अब वो अपना अच्छा और बुरा समझने लगे हैं। इसीलिए बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग और नेता कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं तथा प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का जो महाअभियान चल रहा है, उसमें सहभागी बन रहे हैं।
बघेल
वार्ता
More News
लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एकमात्र अवसर है यह चुनाव : राहुल

लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एकमात्र अवसर है यह चुनाव : राहुल

29 Apr 2024 | 11:08 PM

बिलासपुर 29 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि 2024 का चुनाव दो विचारधाराओं की लड़ाई ही नहीं बल्कि लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एकमात्र अवसर है ।

see more..
image