Tuesday, Apr 30 2024 | Time 04:42 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मोदी काे फिर से प्रधानमंत्री बनाने नहीं छोडें कोई कसर: महेंद्र

जबलपुर, 18 मार्च (वार्ता) लोकसभा चुनाव के मध्यप्रदेश प्रभारी डॉ महेंद्र सिंह ने कहा है कि हम सभी कार्यकर्ताओं को इस बार होने जा रहे लोकसभा चुनाव में पार्टी को ऐतिहासिक विजय दिलाने के साथ 400 से अधिक सीटें जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ना है और श्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाना है।
डॉ सिंह ने यह बात आज यहां पार्टी के संभागीय कार्यालय में आयोजित लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कही। डॉ सिंह ने सोशल मीडिया वालंटियर्स की बैठक को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी के बूथ विजय अभियान के तहत प्रतिदिन 2 घंटे अपने बूथों पर जाकर पार्टी के पक्ष में सशक्त वातावरण बनाने का प्रयास करना है। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने गरीब कल्याण और जनकल्याण के व्यापक कार्य किए हैं। हमें इन कामों को जन-जन तक पहुंचाना है।
लोकसभा प्रदेश प्रभारी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के गरीब कल्याण विजन के चलते आम आदमी का सरकार के प्रति विश्वास का भाव जागृत हुआ है। उसे यह विश्वास हो रहा है कि सरकार आम आदमी के लिए कुछ करती है। सरकार के पक्ष में देश में ऐतिहासिक वातावरण हैं। बस इस विश्वास को पोलिंग बूथ तक ले जाकर मत के रूप में परिवर्तित करवाना ही हम सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के आवाहन पर हम सभी कार्यकर्ताओं को हर बूथ पर 370 से अधिक नए वोट भाजपा को दिलाने का प्रयास करते हुए 400 सीटों के लक्ष्य को प्राप्त करना है। भाजपा को 370 से अधिक सीटें जिताकर हम सभी कार्यकर्ता जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित कर पाएंगे।
डॉ सिंह ने ज्ञानगंगा कॉलेज में सोशल मीडिया वालंटियर्स की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आज का युग सोशल मीडिया का है। सोशल मीडिया सूचनाओं के आदान प्रदान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। प्रधानमंत्री श्री मोदी के 10 वर्षों में किए गरीब कल्याण और जनहितैषी कार्यों को सोशल मीडिया के जरिए आमजन तक पहुंचाएं और श्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता से आव्हान करें।
बैठक में पार्टी के प्रदेश कोषाध्यक्ष अखिलेश जैन, प्रदेश मंत्री नंदनी मरावी, वरिष्ठ नेता विनोद गोटिया, लोकसभा प्रत्याशी आशीष दुबे, जिला अध्यक्ष प्रभात साहू, ग्रामीण जिला अध्यक्ष रानू तिवारी, जबलपुर लोकसभा प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी सहित पार्टी पदाधिकारी एवं प्रबंध समिति के सदस्य उपस्थित रहे।
बघेल
वार्ता
More News
लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एकमात्र अवसर है यह चुनाव : राहुल

लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एकमात्र अवसर है यह चुनाव : राहुल

29 Apr 2024 | 11:08 PM

बिलासपुर 29 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि 2024 का चुनाव दो विचारधाराओं की लड़ाई ही नहीं बल्कि लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एकमात्र अवसर है ।

see more..
image