Monday, Apr 29 2024 | Time 13:20 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भूपेश के खिलाफ एफआईआर भाजपा का षडयंत्र- कांग्रेस

रायपुर 19 मार्च(वार्ता) छत्तीसगढ़ के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने महादेव ऐप मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ एफआईआर को भाजपा का षडयंत्र करार दिया हैं।
श्री बैज ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि विधानसभा के पहले भी ईडी के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव जीतने के लिये छत्तीसगढ़ में तरह-तरह के प्रोपोगंडा रचा और आरोप लगाये। षडयंत्र पूर्वक तीन दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री श्री बघेल के ऊपर एफआईआर किया। इससे सीधा-सीधा साफ है कि भाजपा पूरी तरह से चुनाव मैदान में डर गयी है और अपने आप को हार मान चुकी है। इसलिये इस तरह के हथकंडे अपना रहे है।
उन्होने कहा कि महादेव मामले में हमारी सरकार में कई एफआईआर हुये। हमारी सरकार में कई गिरफ्तारी हुई। हमारी सरकार ने केन्द्र सरकार को पत्र लिखा कि महादेव ऐप बंद किया जाये, बंद हुआ नहीं बल्कि वित्त मंत्री का पिछले बजट में बयान आता है महादेव ऐप को शायद जारी रखा जायेगा। महादेव ऐप को बंद करने की जरूरत नहीं है। कल ही बयान आता है मंत्री बृजमोहन अग्रवाल महादेव ऐप को बंद करने की जरूरत नहीं। यह बताता है कि भाजपा ऐप को संरक्षण दे रही है।
साहू
वार्ता
More News
इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने नाम लिया वापस

इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने नाम लिया वापस

29 Apr 2024 | 12:58 PM

इंदौर, 29 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने आज पार्टी को तगड़ा झटका देते हुए अपना नाम वापस ले लिया।

see more..
सुकमा में सुरक्षा बलों एवं नक्सलियों के बीच मुठभेड़

सुकमा में सुरक्षा बलों एवं नक्सलियों के बीच मुठभेड़

29 Apr 2024 | 11:50 AM

जगदलपुर 29 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ के सुकमा में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ शुरु हो गयी है।

see more..
image