Monday, Apr 29 2024 | Time 12:29 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


निर्वाचन प्रशिक्षण में अनुपस्थित छह कर्मचारी निलंबित

बड़वानी, 19 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ राहुल फटिंग ने लोकसभा निर्वाचन के मद्देनजर बिना सूचना के अनुपस्थित छह कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार 18 मार्च को जिले की चारों विधानसभा स्तर पर आयोजित प्रशिक्षण में बिना सूचना के अनुपस्थित छह कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।
जिला निर्वाचन कार्यालय से प्राप्त जानकारी अनुसार विधानसभा सेंधवा में आयोजित प्रशिक्षण से अनुपस्थित स्थाईकर्मी वन विभाग, आशाराम शंकर को व उपयंत्री भीलू चौहान को, विधानसभा राजपुर में आयोजित प्रशिक्षण से बिना सूचना के अनुपस्थित हेण्डपंप टेक्निशियन पीएचई ओमकार सिंह चौहान एवं वार्डबाय अनिल वर्मा को विधानसभा पानसेमल में आयोजित प्रशिक्षण से अनुपस्थित सहायक अध्यापक रामसिंह सोलंकी को तथा विधानसभा बड़वानी में आयोजित प्रशिक्षण से अनुपस्थित वार्ड बाय राजू अमर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
सुकमा में सुरक्षा बलों एवं नक्सलियों के बीच मुठभेड़

सुकमा में सुरक्षा बलों एवं नक्सलियों के बीच मुठभेड़

29 Apr 2024 | 11:50 AM

जगदलपुर 29 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ के सुकमा में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ शुरु हो गयी है।

see more..
छत्तीसगढ़ में दो वाहनों की टक्कर में नौ लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ में दो वाहनों की टक्कर में नौ लोगों की मौत

29 Apr 2024 | 10:43 AM

बेमेतरा 29 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में दो वाहनों की भीषण टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई एवं 23 से अधिक लोग घायल हो गए है। मरने वालों में पांच महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं।

see more..
यादव ने दिग्विजय पर बोला हमला

यादव ने दिग्विजय पर बोला हमला

29 Apr 2024 | 9:52 AM

भोपाल, 29 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राजगढ़ लोकसभा से पार्टी प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि गृह मंत्री अमित शाह ने जो बात कही, वो डंके की चोट पर कही है और श्री सिंह के बारे में जनता सब जानती है।

see more..
image