Saturday, May 4 2024 | Time 09:47 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सभी मोर्चा और प्रकोष्ठ के पदाधिकारी मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने करें काम: हितानंद

सागर, 27 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के संगठन महामंत्री श्री हितानंद ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ऐतिहासिक बहुमत से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए सभी मोर्चा और प्रकोष्ठ के पदाधिकारी और कार्यकर्ता कार्य करें।
श्री हितानंद ने यह बात यहां जिला पदाधिकारियों एवं मोर्चा, प्रकोष्ठों की बैठक को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि यह लोकसभा चुनाव देश की दिशा और दशा को तय करने वाला चुनाव है। यह देश की प्रतिष्ठा का चुनाव है। भाजपा 2047 तक भारत को विश्व गुरू बनाने के लिए कार्य कर रही है। भारत विश्व गुरू तभी बन सकता है, जब देश में ऐतिहासिक बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बने और श्री मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनें।
उन्होंने कहा कि आप सभी कार्यकर्ता हर बूथ पर 370 नए मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने के साथ 10 प्रतिशत वोट शेयर बढ़ाने के लिए कार्य करें। पार्टी देश में 370 से अधिक और प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर ऐतिहासिक विजय प्राप्त करे, इसके लिए आप सभी मोर्चा, प्रकोष्ठों और जिला जिले के पदाधिकारियों और कार्यकर्ता अपने-अपने दायित्वों का निर्वाहन पूर्ण जवाबदारी व सक्रियता से करें।
बघेल
वार्ता
More News
यादव आज तीन लोकसभा क्षेत्रों में करेंगे चुनाव प्रचार

यादव आज तीन लोकसभा क्षेत्रों में करेंगे चुनाव प्रचार

04 May 2024 | 9:36 AM

भोपाल, 04 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज राज्य के तीन लोकसभा क्षेत्रों भिण्ड, गुना एवं ग्वालियर में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा और रोड शो करेंगे।

see more..
छत्तीसगढ़ में डीआरजी जवानों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़

छत्तीसगढ़ में डीआरजी जवानों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़

03 May 2024 | 11:41 PM

सुकमा 03 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित रायगुड़म इलाके में शुक्रवार को फिर से डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड (डीआरजी) और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

see more..
image