Monday, Apr 29 2024 | Time 11:39 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


आबकारी टीम ने अवैध मदिरा केंद्रों पर कार्यवाही कर 6 प्रकरण किये दर्ज

धार, 28 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के धार जिले के कुक्षी में आबकारी विभाग ने अवैध मदिरा केंद्रों पर कार्यवाही कर 6 प्रकरण दर्ज किये हैं।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार आबकारी विभाग ने लोकसभा आम निर्वाचन को दृष्टिगत रखते हुए जिले में अवैध मदिरा के खिलाफ विशेष अभियान चलाया। इस दौरान आबकारी विभाग की टीम ने कुक्षी के शीतलामता फल्या, भीलसुर, निसरपुर एवं कुक्षी क्षेत्र में दबिश देकर मध्यप्रदेश आबकारी अधिनियम के तहत कुल 6 प्रकरण कायम किए। इस कार्रवाई में आबकारी टीम ने 160 लीटर देशी मदिरा एवं 3500 किलोग्राम महुआ लाहन जप्त किया। जप्त महुआ लाहन का सेंपल लेकर शेष लाहन को मौके पर नष्ट किया गया।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
छत्तीसगढ़ में दो वाहनों की टक्कर में नौ लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ में दो वाहनों की टक्कर में नौ लोगों की मौत

29 Apr 2024 | 10:43 AM

बेमेतरा 29 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में दो वाहनों की भीषण टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई एवं 23 से अधिक लोग घायल हो गए है। मरने वालों में पांच महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं।

see more..
यादव ने दिग्विजय पर बोला हमला

यादव ने दिग्विजय पर बोला हमला

29 Apr 2024 | 9:52 AM

भोपाल, 29 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राजगढ़ लोकसभा से पार्टी प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि गृह मंत्री अमित शाह ने जो बात कही, वो डंके की चोट पर कही है और श्री सिंह के बारे में जनता सब जानती है।

see more..
यादव आज अमेठी में, स्मृति ईरानी के नामांकन में होंगे शामिल

यादव आज अमेठी में, स्मृति ईरानी के नामांकन में होंगे शामिल

29 Apr 2024 | 9:29 AM

भोपाल, 29 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज उत्तरप्रदेश के अमेठी और झारखंड के चतरा में चुनाव प्रचार करेंगे।

see more..
image