Friday, May 3 2024 | Time 00:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मतदाता जागरूकता वाहन रैली को हरी झंडी दिखाकर किया गया रवाना

भोपाल, 31 मार्च (वार्ता) लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से आज यहां मतदाता जागरूकता वाहन रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने मतदाता जागरूकता वाहन रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने आगामी 7 मई को भोपाल लोकसभा सीट के लिए होने वाले मतदान में सभी नागरिकों से बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील की। उन्होंने प्रदेश के सभी मतदाताओं से आग्रह किया है कि खुद मतदान करें और परिवार, पास पड़ोस के नागरिकों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें।
इस अवसर पर भोपाल कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी कौशलेंद्र विक्रम सिंह, सीईओ जिला पंचायत एवं नोडल स्वीप श्री ऋतुराज, आयुक्त नगर निगम हरेंद्र नारायण सहित रैली में अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
भोपाल का मतदान प्रतिशत बढ़ाने के उद्देश्य से आयोजित मतदाता जागरूकता वाहन रैली का सुबह साढ़े सात बजे लालघाटी चौराहे से शुभारंभ हुआ। यह रैली वीआईपी रोड, गौहर महल, जहांगीराबाद होते हुए शौर्य स्मारक, अरेरा हिल्स पहुंची। शौर्य स्मारक पर रैली का समापन हुआ। रैली में शामिल विभिन्न बाइकर्स ग्रुप, क्लब के सदस्यों सहित दो हजार पांच सौ से अधिक नागरिकों ने रैली में मतदाता जागरूकता का संदेश दिया।
बघेल
वार्ता
image