Friday, May 3 2024 | Time 02:31 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कार्यकर्ता हर बूथ पर 370 नए मतदाता जोड़ने का संकल्प लेकर चुनाव में जुट जाएं: शर्मा

मुरैना, 31 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि इस लोकसभा चुनाव में श्री नरेंद्र मोदी को ऐतिहासिक बहुमत के साथ तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है, इसके लिए कार्यकर्ता हर बूथ पर 370 नए मतदाता जोड़ने का संकल्प लेकर चुनाव में जुट जाएं।
श्री शर्मा यहां होली मिलन समारोह को संबोधित कर रहे थे। समारोह को मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने भी संबोधित किया। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने हर बूथ पर 370 नए मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने का मंत्र दिया है। 370 से हमारा भावनात्मक संबंध है, क्योंकि जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए अपना बलिदान तक दे दिया। होली मिलन समारोह से आप सभी कार्यकर्ता हर बूथ पर 370 नए मतदाता पार्टी से जोड़ने का संकल्प लेकर जाएं और श्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए जुट जाएं।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमें हर बूथ पर 370 नए कमल के फूल जोड़कर डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी को समर्पित करना है। श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा में प्रत्याशी निमित्त मात्र होता है, बूथ पर हमारा कार्यकर्ता ही चुनाव लड़ता है। प्रधानमंत्री का हाथ मजबूत करने के लिए आप सभी कार्यकर्ता हर बूथ पर भाजपा को ऐतिहासिक विजय का लक्ष्य लेकर कार्य करें।
होली मिलन समारोह को संबोधित करते हुए विधानसभा अध्यक्ष श्री तोमर ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाया और अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर का निर्माण कराकर वहां भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा कराई। प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार में देश की सीमाएं पूरी तरह से सुरक्षित हैं। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत 2047 तक विश्व गुरू बनेगा। उन्होंने कहा कि आज विकास का मामला हो, संस्कृति का मामला हो, सभ्यता का मामला हो, सीमा की सुरक्षा का मामला हो, सैन्य बलों का मनोबल बढ़ाने, गरीब के जीवन स्तर में बदलने, किसानों को सम्मान निधि देने, लाड़ली बहनों को सम्मान देने, हर घर में शौचालय बनवाने, हर घर में गैस का सिलेंडर पहुंचाने का मामला हो यह सारे के सारे सवाल वही हल कर सकता है जो नेता देश की गरीब जनता के कल्याण के लिए सोचता हो।
श्री तोमर ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ऐसे ही राजनेता हैं जो हर व्यक्ति के कल्याण और देश के विकास, जनता के सम्मान के लिए कार्य करते हैं। उन्होंने कहा कि देश की जनता को प्रधानमंत्री के रूप में ऐसा नेता मिला जिन्होंने दिल्ली में बैठकर मुरैना के गरीबों की चिंता की। प्रधानमंत्री श्री मोदी ऐसे ही नेता हैं, तो दिल्ली में बैठकर देशभर के गरीबों, बेसहारों, दलितों, वंचितों और जनतातीयों के कल्याण की चिंता करते हैं। प्रधानमंत्री श्री मोदी आम आदमी की चिंता करने वाले पहले प्रधानमंत्री हैं। अगर देश के कांग्रेस के प्रधानमंत्रियों ने देश के गरीबों की चिंता की होती तो आज भारत की तस्वीर अलग होती।
बघेल
वार्ता
image