Sunday, May 5 2024 | Time 17:47 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


आबकारी विभाग ने ढाई लाख रुपए से अधिक मूल्य की अवैध शराब जब्त की

झाबुआ, 01 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले के झांझरवा गांव के एक घर से आबकारी विभाग की टीम ने ढाई लाख रुपए से अधिक मूल्य की 92 पेटी अवैध शराब जब्त कर आरोपी शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है।
आबकारी सूत्रों ने आज बताया कि कल मुखबिर से मिली सूचना पर जिले के राणापुर तहसील के झांंझरवा गांव में मदन सिंगाड के मकान पर दबिश दी। मकान की तलाशी लेने पर शराब की 92 पेटियां मिली, जिसमें कुल 1104 बल्क लीटर शराब थी। मौके पर मिली शराब को जब्त कर लिया गया है। जब्त अवैध शराब का अनुमानित बाजार मूल्य 2,64,960 रुपए है।इस मामले में आरोपी मदन को मध्यप्रदेश आबकारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि सह आरोपी योगेश चौहान मौके से फरार हो गया है।
सहायक जिला आबकारी अधिकारी महादेव सोलंकी ने कहा है कि जिले में अवैध मदिरा की बिक्री एवं अवैध परिवहन के विरुद्ध आबकारी विभाग की कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
भाजपा को आठवीं बार जीत का परचम लहराने से रोकने के लिए कांग्रेस ने झोंकी ताकत

भाजपा को आठवीं बार जीत का परचम लहराने से रोकने के लिए कांग्रेस ने झोंकी ताकत

05 May 2024 | 2:42 PM

बिलासपुर 05 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों में शुमार हाई-प्रोफाइल बिलासपुर से लगातार सात बार चुनाव जीतने वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 2024 में आठवीं दफा जीत का परचम लहराने के लिए आतुर है वहीं उसकी मुख्य प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस ने अपने रणनीतिक व्यूह के जरिए इस चुनावी कुरुक्षेत्र में भाजपा का किला फतह करने के वास्ते पूरी ताकत झोंक दी हैं।

see more..
image