Friday, May 3 2024 | Time 13:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पत्रकार मनोज सैनी के पुत्र के निधन पर शोक व्यक्त किया नेताओं ने

भोपाल, 01 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने वरिष्ठ पत्रकार मनोज सैनी के पुत्र अविरल सैनी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं।
श्री यादव ने सोशल मीडिया के जरिए अपने शोक संदेश में कहा कि श्री सैनी के युवा पुत्र के निधन का समाचार अत्यंत दुखद और हृदय को द्रवित करने वाला है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति और शोकाकुल परिजनों को यह वज्रपात सहने की शक्ति देने की प्रार्थना ईश्वर से की है।
प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने अपने शोक संदेश में कहा कि वे ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और परिजनों को यह आघात सहन करने का आत्मबल प्रदान करने की प्रार्थना करते हैं। प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल और अन्य नेताओं ने भी श्री अविरल सैनी के निधन पर शोक व्यक्त किया है।
श्री अविरल सैनी का निधन आज यहां एक निजी अस्पताल में हुआ। हाल ही में एक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने के बाद उन्हें यहां अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी अंत्येष्टि मंगलवार को यहां सुभाषनगर विश्रामघाट पर की जाएगी।
प्रशांत
वार्ता
image