Thursday, May 2 2024 | Time 20:57 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ट्रक की चपेट में आने से मां- बेटी की मौत, पति गंभीर रूप से घायल

इंदौर, 03 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में सेज यूनिवर्सिटी के पास आज सुबह ट्रक की टक्कर लगने से एक मोटरसायकल पर सवार एक महिला और उसकी बेटी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बेकरी व्यवसायी करणसिंह अपनी पत्नी छाया और बेटी दिव्यांशी को लेकर मोटरसायकल द्वारा नावदापंथ से ओंकारेश्वर जा रहे थे। इसी दौरान तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में सेज युनिवर्सिटी के पास एक ट्रक ने मोटसायकल को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में छाया और दिव्यांशी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल करणसिंह एमवाय अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।
इस मामले में पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
जब मेरे पिता के शरीर के टुकड़े आए, तो मैं नाराज हुयी थी - प्रियंका

जब मेरे पिता के शरीर के टुकड़े आए, तो मैं नाराज हुयी थी - प्रियंका

02 May 2024 | 7:43 PM

मुरैना, 02 मई (वार्ता) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमले करते हुए लोगों से सतर्क और सजग रहने का अनुरोध किया। साथ ही अपनी दादी एवं देश की पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी और अपने पिता राजीव गांधी की शहादत तक का स्मरण किया और कहा कि वे (भाजपायी) लोग इन भावनाओं को नहीं समझ सकते हैं।

see more..
image